free dish ke chanel ko delete kaise kare puri jaankari hindi me

Hello friends
  Today we know how to delete free dish chanel.
 dosto aj is post me btauga ki free dish ke Unwanted  chanel ko delete kaise kare .
Free dish me unwanted or ek hi chanel do bar hote h. ap unwanted chanel ko delete kr skte h .
How to delete free dish chanel

How to delete unwanted free dish chanel 


   step 1 
   sbse pahle ap apne tv ko on kr dijige.
jis chanel ko delete karna h usko kholo.
Remote control ke menu button ko press kare . ( esha krne pr screen shots ne di gai photo jesa menu khuli ga.)

step 2
open is window me apko Edit Program ke option ko choose karna h . (photo me dekhe)

How to delete free dish chanel


step 3
  Edit program pr ok krte hI . apke samne kuchh option ayega.
 Delete one program
Delete all program
Move program 

ap ydi kisi ek chanel ko delete krna chahte h. To first option ko choose kare.
esha krne pr apke samne all chanel ki list a jaegi. 

step 4
   Apko jis chanel ko delete krna h . Us pr dubl click kare .( 2 bar ok ka button dbae)
esha krte hi chanel delete ho jaega.

Move program 
   YaDi ap apne chanel ka nember change krna chahate h to iska use kr ke ap apne chanel ko mn chayi jgh pr move kr skte h .

apko hmari yh post kaisi lgi comments karke apni bat jarur rakhe .


Previous
Next Post »